Breaking News

सहारनपुर में ओवरटेक पड़ा भारी, ट्रक से टक्कर के बाद कार में लगी आग, चार लोगों की जलकर मौत

सहारनपुर (Saharanpur) में मंगलवार (18 जुलाई) को सुबह 11.30 बजे दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. ओवरटेक करने के चक्कर में चार लोगों की जान चली गई. हादसा रामपुर मनिहारान क्षेत्र के फ्लाईओवर पर हुआ. कार में सवार चार लोग जिंदा जल गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से शवों को निकाला. पुलिस ने जांच के लिए घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम को भी बुलिया है. शवों का पोस्टमार्टम कराने की तैयारी चल रही है. हादसे के बाद फ्लाईओवर पर गाड़ियों का जाम लग गया. ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने यातायात को सामान्य करा दिया है.

ओवरटेक करना चार जिंदगी पर पड़ा भारी
फ्लाईओवर से गाड़ियों का आवागमन शुरू हो गया है. बताया जा रहा है कि कार चालक ट्रक से आगे निकलने की कोशिश कर रहा था. फ्लाईओवर पर ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. कार में टक्कर लगने के बाद आग लग गई. आग ने देखते-देखते विकराल रूप धारण कर लिया. कार सवार बाहर निकलने से पहले आग की चपेट में आ गए. हादसे में चारों की जिंदा जलकर मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी. फायर ब्रिगेड कर्मियों ने कार में लगी आग को बुझाया.

ट्रक से टक्कर के बाद जिंदा जले कार सवार
पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है. हादसे की खबर पर परिजन घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं. एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि ट्रक से टक्कर लगने के बाद कार में सवार चार लोग जिंदा जलकर मर गए. दुर्घटना ओवरटेकिंग के दौरान हुई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. मृतकों की पहचान 70 वर्षीय उमेश गोयल, 65 वर्षीय सुनीता गोयल पत्नी उमेश गोयल, 55 वर्षीय अमरीश जिंदल, 50 वर्षीय गीता जिंदल पत्नी अमरीश जिंदल के रूप में हुई है. कार सवार परिवार हरिद्वार के बसंत विहार ज्वालापुर के रहने वाले था. पुलिस का कहना है कि हादसे की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *