Breaking News

‘साहब मेरे साथ रेप हुआ है’, 9 दिन से न्याय के लिए भटक रही दलित युवती पहुंची एसपी के पास

उत्तर प्रदेश के अमेठी में दलित युवती से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां हफ्तेभर पूर्व देर रात घर में सो रही दलित युवती से गांव के दबंग युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं आरोपी युवक ने शिकायत करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया. पीड़िता ने अमेठी पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

दरअसल ये पूरा मामला बाजारशुक्ल थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां की रहने वाली 19 वर्षीय दलित किशोरी ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया है कि 25-26 जुलाई की देर रात वो अपने घर के बाहर बने छप्पर में सो रही थी. गांव का ही आरोपी शइम खान पहुंचा और जबरजस्ती उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. युवती के चिल्लाने पर घर के अंदर सो रही उसकी बुआ बाहर निकली तो आरोपी युवक जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया. घटना के दिन युवती के मां-बाप घर पर नहीं मौजूद थे. घटना के अगले दिन पीड़िता अपने परिजनों के साथ बाज़ारशुक्ल थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी, लेकिन बाज़ारशुक्ल पुलिस ने मुक़दमा नही दर्ज किया.

पुलिस अधीक्षक ने दिया कार्रवाई का भरोसा
वही पूरे मामले पर पीड़िता के पिता में कहा कि उसकी बेटी के साथ गांव के शईम खान ने गलत काम किया है, लेकिन बाज़ारशुक्ल थाने का कई बार चक्कर लगाने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. अमेठी पुलिस अधीक्षक से मिलकर पूरे मामले की शिकायत की गई है. वहीं पूरे मामले पर अमेठी पुलिस अधीक्षक डॉ0 इलामारन ने कहा कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है. पूरे मामले की गंभीरता से जांच कराई जा रही है जांच के आधार पर आरोपी युवक पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *