Breaking News

विपक्षी को फंसाने के लिए प्रधान ने बनाया सुपारी प्लान, ऐसे हुआ खुलासा..

उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले में इस बार का प्रधानी का चुनाव षड्यंत्र से ही जीता जाएगा? क्या इस बार के पंचायत चुनाव में गुनहगार हाबी हो रहे हैं? जी हां ये सारे सवाल खड़े हो रहे हैं जिले में इन दिनों हो रही घटनाओं से अभी हाल में ही मंदिर के एक पुजारी को गोली मारने का मामला सामने आया जिसमे ये खुलासा हुआ कि गाँव के मौजूदा प्रधान और खुद मंदिर के महंत ने मिलकर उप विजेता प्रधान को फंसाने के लिए एक षड्यंत्र के तहत यह कारनामा किया गया था। लेकिन अब जिले में एक और ऐसा मामला सामने आया है जिसमे मौजूदा प्रधान ने अपने प्रतिद्वंदी प्रत्यासी को फसाने के लिए एक षड्यंत्र रच डाला।

दरअसल मामला गोण्डा जिले के काजीदेवर ग्राम सभा का है जहाँ मौजूदा प्रधान सुशील शुक्ला पर एक रामतेज वर्मा नाम के व्यक्ति ने यह आरोप लगाया है कि काजीदेवर ग्राम सभा के प्रधान सुशील शुक्ला उसे किडनैप करके ले गए और उसे पहले तो लाठी डंडों से पीटा, बंदूक की बट से मारा और जब इससे भी संतुष्टि नही हुई तो उसके ऊपर पालतू कुत्ता छोड़ दिया ये सब प्रताड़ना सहते हुए जब रामतेज ने पूछा कि क्यों आप हमको मार रहे हो तो उन्होंने उससे कहा कि तुम्हे पुलिस के सामने जाकर यह कबूल करना है कि तुम्हे प्रदीप तिवारी ने मुझे यानी सुशील शुक्ला को जान से मारने के लिए सुपारी दी थी। मरता क्या न करता दबंगों से गिरे रामतेज के सामने अपनी जान बचाने का कबूलनामे के अलावा दूसरा कोई रास्ता नहीं था इसलिए उसने कबूल किया की उसने सुशील शुक्ला को मारने के लिए प्रदीप तिवारी से सुपारी ली थी दबंगों ने रामतेज के कबूलनामे का वीडियो भी बनाया था। पीड़ित रामतेज ने बताया की सुशील शुक्ला और उनके कुछ साथी हमको जबरन उठाकर ले गए और हम को मारा पीटा कुत्ते से कटवाया और नशे का इंजेक्शन भी दिया वह लोग बार-बार यह कह रहे थे कि तुम कुबूल करो कि तुमको प्रदीप तिवारी ने सुशील शुक्ला को मारने के लिए सुपारी दी थी।

वहीं इस पूरे मामले पर जिले के अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया की थाना मोतीगंज के अंतर्गत एक मामला सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति ने एक प्रधान पर ये आरोप लगाया है कि उसने उसको कुत्ते से कटवाया मारा पीटा और उससे कहा की किसी युवक को फसाने के लिए कुछ पेशगी रुपए लिया था इसकी जांच करवाई जा रही है निष्पक्ष कार्यवाही की जाएगी।