Breaking News

8 साल के बच्चे के अपहरण और हत्या का आरोपी निकला मामा, स्पेलिंग मिस्टेक ने पहुंचाया जेल

हरदोई. यूपी के हरदोई जिले में 8 साल के मासूम के अपहरण के बाद उसकी हत्या के मामले में आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का नाम रामप्रताप है. पुलिस ने बताया कि राम प्रताप ने ही 8 साल के रुद्र का अपहरण किया और फिर उसकी हत्या कर दी. अपने कर्मों के लिए आरोपी रामप्रताप फिलहाल सलाखों के पीछे है.

आरोपी ने फिरौती के मांगे दो लाख रुपये
दरअसल, ये घटना 4 नवंबर की है. 8 साल का मासूम रुद्र जब घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई. रुद्र के परिजनों के मोबाइल फोन पर फिरौती का एसएमएस भी आया था. इस एसएमएस में उनसे सीतापुर में दो लाख रुपये देने की मांग की गई थी.

स्पेलिंग मिस्टेक से पकड़ा गया आरोपी
मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस ने बच्चे के मामा रामप्रताप को हिरासत में ले लिया. शक के आधार पर पुलिस ने मामा को उन 7 शब्दों से नए वाक्य लिखने को दिए जो फिरौती वाले मैसेज में इस्तेमाल किए गए थे. पुलिस की ये तरकीब काम आई और आरोपी यही फंस गया. रामप्रताप ने उन 7 शब्दों को ठीक उसी तरह गलत स्पेलिंग के साथ लिखा जैसा उसने मैसेज में लिखा था. पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ कि तो उसने सारा सच उगल दिया. रामप्रताप ने बताया कि अपहरण के दिन ही उसने बच्चे को मार दिया था. उसने बताया कि वो फिरौती की रकम से कारोबार करना चहता था.