Breaking News

सैफ अली खान की वेब सीरीज का बदला नाम, जानें अब किस नाम से रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सैफ अली जल्द एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं. लॉकडाउन के दौरान ‘पंचायत’, ब्रीथः इंटू द शेडो, ‘पाताल लोक’ और ‘मिर्जापुर 2’ की सफलता के बाद, अमेजन प्राइम वीडियो भारतीय दर्शकों के लिए एक और मनोरंजक वेब सीरीज लाने के लिए तैयार है, जिसका निर्माण फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर कर रहे हैं, जो एक पॉलिटिकल ड्रामा है. इस सीरीज का नाम पहले दिल्ली था, जिसका नाम बदलकर तांडव कर दिया गया है.

सैफ अली खान मुख्य भूमिका-

सैफ अली खान इस सीरीज में मेन भूमिका में होंगे. 9-एपिसोड की इस सीरीज का टाइटल पहले ‘दिल्ली’ था, जिसे बदलकर अब ‘तांडव’ रखा गया है. इस सीरीज में सैफ प्रधानमंत्री के बेटे का किरदार निभाएंगे जो ग्रे किरदार में दिखेंगे.

Love Jihad:तिलक लगाकर बांधा कलावा,11 लड़कियों की जिंदगी को बनाया नरक

प्रधानमंत्री की कुर्सी पाने के लिए सैफ का किरदार किस हद तक जाएगा, इस सीरीज की कहानी उसी पर आधारित होगी. सीरीज में सैफ अली खान के अलावा, डिंपल कपाडिया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धुलिया, कृतिका कामरा और सारा जेन डियास भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

इस सीरीज में डेब्यू करेंगे अली अब्बास जफर –

अली अब्बास जफर इस सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे, वहीं सैफ अली खान ‘सेक्रेड गेम्स सीजन 2’ के बाद फिर से वेब स्पेस में लौटते नजर आएंगे. हाल ही में अभिनेता ने महामारी के बीच अपने पहले अमेजन प्राइम शो के लिए डबिंग की है.

अली अब्बास जफर ने क्यों बदला इस वेब सीरीज का नाम-

अली अब्बास जफर ने इस वेब सीरीज का नाम क्यों बदला है, यह अभी तक साफ नहीं है. सैफ मियां की ‘तांडव’ एक पॉलिटिकल वेब सीरीज है, ऐसे में हो सकता है कि निर्माता किसी तरह के विवाद में न पड़ना चाहते हों और उन्होंने इसका नाम बदलकर ‘तांडव’ कर दिया हो.