Breaking News

सुल्तानपुर: समाजवादी पार्टी ने कसी कमर, मतदाताओं से किया जनसंपर्क

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में स्नातक शिक्षक चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी की तैयारी जोरो से चल रही है. इस चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के बहुत से कार्यकर्ताओं ने इसौली विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण कर जनता से संपर्क किया और साथ ही गोरखपुर-फैजाबाद विधान परिषद निर्वाचन स्नातक खण्ड से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अवधेश कुमार यादव के लिए पारा बाजार,बल्दीराय,देहली बाजार, वलीपुर, कुड़वार, इस्लामगंज,अलीगंज में समाजवादी पार्टी द्वारा मतदाताओं से मत मांगे गए.

कंधे के दर्द से हैं परेशान, तो करें इन घरेलू उपचार का प्रयोग

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता बीएम यादव ने कहा कि, हमे मुद्दों पर बात करनी हैं. जाति व धर्म से ऊपर उठकर अपने मुद्दों पर ध्यान रखना है और वोटरों जानकारी देनी है कि, समाजवादी पार्टी के बल्दीराय ब्लाक अध्यक्ष शिवम श्रीवास्तव ने कहा कि, यह चुनाव बहुत अहम है. ऐसे में कार्यकर्ताओं को पूरी मेहनत कर पार्टी उम्मीदवार को विजयी बनाना है. उन्होंने आगे कहा कि, भाजपा ने हर वर्ग को धोखा दिया है.

इसलिए इस चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए कार्यकर्ता मतदाताओं के बीच जाएं और उन्हें पार्टी की नीतियों से अवगत कराएं गए हैं. बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने में कोई कसर नहीं छोड़े. इस चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी का मुख्य उद्देश पुरानी पेंशन को प्राप्त करना है.