Breaking News

firozabad

Firozabad News: तमंचा लेकर नाचता दिखा युवक, भारी पड़ी रंगबाजी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जनाब हाथ में तमंचा लिए ठुमका लगा रहे है, जिस गाने पर ये युवक नाच रहे है, वह बदमाशी से ओत प्रोत भौकाली सॉन्ग है। गाने के बोल है, एक फोन मारू तेरी हो जाएगी बेल रे। लेकिन बदमाशी के भाव में बहने के चक्कर में जनाब का ये हाल हुआ कि, अब उसे खुद ही बेल के लिए पापड़ बेलने पड़ेंगे। क्योंकि जनाब को अपनी रंगबाजी का अंदाज दिखाना महंगा पड़ा और जैसे ही अपनी रंगबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर भौकाल टाइट करने के लिए पोस्ट किया।

उसके बाद वह मोस्ट वांटेड बन गया और तमाम कोशिशों के बाद पुलिस ने रंगबाज राजा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के पीछे पीली टी शर्ट में खड़े ये वहीं जनाब हैं, जो बदमाशी का फील लेते हुए नृत्य कर रहे थे। दरअसल तमंचे पर गदर काटने वाला ये वीडियो है, फिरोजाबाद जनपद के शिकोहाबाद थाना इलाके का। इंस्पेक्टर हरबेंद्र मिश्रा ने बताया कि, डंडियामयी निवासी अंकित पुत्र सुघर सिंह का तमंचा लहराते वीडियो वायरल हुआ था।

पुलिस ने अंकित को चेकिंग के दौरान सुभाष तिराहे पर एक अवैध तमंचे और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया। पुलिस का कहना है कि, अंकित आए दिन तमंचे के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करता था। आपको बता दें कि, अंकित बिग बॉस 2 के विनर एल्विश यादव का फैन है और एलविश की तरह राव साहब नाम का इंस्टा अकाउंट चलाता है।

ब्यूरो रिपोर्ट nttv bharat

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *