Breaking News

IND vs ENG Lucknow

#INDvsENG: इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए तैयार Team India पहुंची Lucknow, एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत, देखें वीडियो

इन दिनों वनडे वर्ल्ड कप 2023 का क्रेज लोगों में सिर चढ़कर बोल रहा है। वनडे वर्ल्ड कप 2023 भारत में खेला जा रहा है, इसकी वजह से लोगों का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया है। भारतीय क्रिकेट प्रेमियों को लाइव मैच देखने को मौका काफी सालों बाद मिला है। लेकिन यहां पर सबसे दिलचस्प बात ये है कि, वनडे वर्ल्ड कप 2023 का अगला मुकाबला काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। अगला मैच भारत और इंग्लैंड के बीच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है। जिसको लेकर लखनऊ वासियों में उत्साह देखने को मिल रहा है, लोगों ने काफी समय पहले ही से टिकट बुक करने भी शुरू कर दिए है।

वहीं आपको बता दें कि अगले मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट टीम लखनऊ पहुंच चुकी है। इस बात की जानकारी खुद बीसीसीआई ने दी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह समेत तमाम खिलाड़ी बस से उतरते दिखाई दिए। टीम इंडिया पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है और वह सेमीफाइनल के बेहद करीब है।

दरअसल बीसीसीआई ने एक्स (ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी लखनऊ में बस से उतरते दिखाई दे रहे हैं। भारतीय खिलाड़ियों का यहां खास अंदाज में स्वागत हुआ। उन्हें माला पहनाई गई। इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा, कोच राहुल द्रविड़, विराट कोहली, मोहम्मद सिराज और केएल राहुल भी दिखाई दिए। खिलाड़ियों पर फूलों की बारिश भी की गई। शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर, सूर्यकुमार यादव और मोहम्मद शमी भी टीम के दिखे।

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले मुकाबले में रोहित शर्मा ने अपनी तैयारी कर ली है और उम्मीद की जा रही है कि बीते पांच मुकाबलों की तरह ये मुकाबला भी भारतीय टीम अपने नाम करेगी। बता दें कि टीम इंडिया विश्व कप 2023 में अभी तक एक भी मैच नहीं हारी है। वहीं इंग्लैंड की टीम चार में से तीन मैच गंवा चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *