Breaking News

Crime News: प्रॉपर्टी डीलर ने कुत्ते के साथ किया दुष्कर्म, पकड़े जाने पर तीसरी मंजिल से फेंका

NCR Noida: दिल्ली एनसीआर के ग्रेटर नोएडा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक प्रॉपर्टी डीलर ने गली में घू्मने वाले एक कुत्ते (फीमेल डॉग) के साथ घिनौनी हरकत की. सोसाइटी के एक व्यक्ति ने जब प्रॉपर्टी डीलर को यह अनैतिक कृत्य करते देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर प्रॉपर्टी डीलर ने कुत्ते को तीसरी मंजिल से फेंक दिया और फरार हो गया. कुत्ते को गंभीर चोटें आई हैं. सोसाइटी की ही एक महिला ने आरोपी की शिकायत पुलिस से की. पुलिस आरोपी प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी है.

बता दें कि बीटा-2 कोतवाली थाना क्षेत्र के अल्फा-2 में रहने वाली एक महिला ने कोतवाली में फोन कर शिकायत की कि उनकी सोसाइटी में रहने वाले एक प्रॉपर्टी डीलर ने कुत्ते के साथ रेप किया है. महिला ने पुलिस को बताया कि उनके पड़ोस के घर में तीसरी मंजिल पर सोनवीर नाम का शख्स किराए पर रहता है. सोनवीर प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है.

शोर मचाने पर कुत्ते को तीसरी मंजिल से फेंका

महिला ने बताया कि बीते 25 अक्टूबर की रात करीब 12 बजे सोनवीर गली से एक कुत्ते को उठाकर अपने घर ले गया. फिर बालकनी में ले जाकर कुत्ते के साथ सोनवीर ने अनैतिक कृत्य किया. महिला ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले अशोक शर्मा ने जब सोनवीर को यह सब करते देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया. इस पर सोनवीर ने कुत्ते को तीसरी मंजिल से फेंक दिया और घर का दरवाजा खोलकर फरार हो गया.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज की FIR

महिला ने बताया कि जब तक सोसाइटी के अन्य लोग पहुंचते, सोनवीर भाग चुका था. वहीं तीसरी मंजिल से फेंके जाने के कारण कुत्ता गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल महिला की शिकायत पर बीटा-2 कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी सोनवीर के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धारा-377 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित कर दी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *