Breaking News

Kangana Ranaut on lok sabha election

Kangana Ranaut लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? अभिनेत्री ने तोड़ी चुप्पी

कंगना रनौत बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री है लेकिन उन्होंने राजनीति में आने की बात से हमेशा ही इनकार किया था। लेकिन अब पहली बार कंगना रनौत ने राजनीति और चुनाव को लेकर बात की है और कहा है कि अगर भगवान की कृपा रही तो जरूर चुनाव लड़ेंगी। कंगना रनौत ने कहा कि, अगर भगवान श्रीकृष्ण की कृपा रही तो वह लोकसभा चुनाव लड़ेगीं। इस बार वह अपनी फिल्म ‘तेजस’ की रिलीज के साथ ही भगवान के मंदिरों के दर्शन यात्रा पर हैं और अब द्वारकाधीश मंदिर पहुंचीं हैं। यहां बता दें कि इससे पहले तक वह हमेशा ही राजनीति में शामिल होने की बातों से इनकार करती आई हैं।
द्वारकाधीश मंदिर पहुंचीं कंगना ने मीडिया से बातचीत की और इसी दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने की तरफ इशारा भी किया है। खबरों के अनुसार, उन्होंने बातचीत में कहा कि, भगवान श्रीकृष्ण की कृपा रही तो लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। इसके अलावा कंगना ने द्वारकानगरी को लेकर भी कुछ बातें कहीं।

उन्होंने कहा, ‘बहुत अद्भुत रहा। मैं हमेशा कहती हूं कि जितना हो सके हम आएं यहां प्रभु के दर्शन के लिए, जब भी काम से मिलता है मौका तब आ जाते हैं। पानी के अंदर का जो पूरा द्वारकानगरी है, ऊपर से हमने देखी अभी। हम चाहेंगे कि सरकार से ऐसी सुविधाएं हो कि उसके अंदर भी द्वारकानगरी के जो अवषेश हैं उनको देखें। हमारे इतिहास में जो ऐसा महान नगर रह चुका है, जो हमारे प्रभु हैं कृष्ण जी हमारे लिए तो स्वर्ग से कम नहीं है।’

इससे पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘एक आर्टिस्टि होने के नाते मैं राजनीति में इटरेस्टेड हूं, लेकिन मेरे लिए अभी ये ज़इन करना बहुत जल्दबाजी होगी।’ कंगना ने इस दौरान मोदी सरकार की तारीफ भी की थी और कहा था कि उनकी सरकार के साथ ही देश में काफी चीजें बदल गई हैं और हर एक दिन के साथ हमारा भारत बेहतर होता जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *