Breaking News

Jalaun में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवे पर लगाया जाम

उत्तर प्रदेश के जलौन में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंद डाला। जिससे बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बाइक सवार की मौत की सूचना पर परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे सैकड़ों की संख्या में गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे पर लगाया जाम, सूचना पर सर्किल के थानों की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। सीओ ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

आपको बता दें कि, पूरा मामला कालपी कोतवाली क्षेत्र के जोल्हूपुर कदौरा स्टेट हाइवे पर बरही बंबा के पास का है। जहां पर एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक सवार व्यक्ति को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से भागने लगा जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। व्यक्ति की मौत की सूचना पर परिजनों के साथ सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और हादसा देख गुस्साए ग्रामीणों ने परिजनों के साथ जाम लगा दिया।

जाम की सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स के साथ सीओ कालपी मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिजनों व ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वाशन देकर किसी तरह से समझा बुझाकर शांत किया और जाम को खुलवाया। मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। पुलिस आगे की जांच कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *