Breaking News

Moradabad Uttar Pradesh viral video News

Moradabad: सरकारी नल से अचानक निकला दूध तो बाल्टियों में भरकर ले गए लोग, वायरल हुआ वीडियो

सोचिए जरा की अगर किसी नल से दूध निकलने लगे तो क्या होगा? ऐसा संभव हुआ है, दरअसल बात ये है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे आप खुद देख सकते है कि नल से दूध निकलता दिखाई दे रहा है। लोग बर्तन और बोतले लेकर वहां पहुंच रहे हैं और उसे दूध समझकर ले जा रहे है। आपकी जानकारी के​ लिए बता दें कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का बताया जा रहा है। जहां पर सरकारी हैंडपंप से सफेद पानी निकल रहा था, जिसे दूध समझकर भरने के लिए हड़कंप मच गया। लोग भगवान शिव का जयकारा लगाने लगे और सफेद पानी को भरकर ले जाने लगे। लोगों का कहना था कि, यह भगवान शिव के चमत्कार की वजह से हुआ है।

नल से सफेद पानी निकलता देख लोग इसे प्रकृति का चमत्कार बता रहे है वहीं कुछ लोग इसे केमिकल बता रहे है। यह अफवाह फैलते ही चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जिसे भी नल से दूध निकलने की अफवाह का पता चला तो वो तुरंत बर्तन लेकर उस तरफ भागने लगा। हर तरफ इसकी चर्चा होने लगी। मामला मुरादाबाद के थाना बिलारी क्षेत्र का है। घटना मलारी बस स्टैंड पर घटी।

इस बात की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस ने लोगों को समझाया। हालांकि इसके बावजूद लोग बोतलों और बर्तन में पानी को ले जाते नजर आए। हालांकि खबर लिखे जाने तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि नल से सफेद पानी आने की क्या वजह थी। यह गंदा पानी हो सकता है। नल को सील कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *