Breaking News

Janhvi Kapoor orry

कौन है Bigg Boss 17 प्रतियोगी ओरी, आखिर क्या है अभिनेत्री Janhvi Kapoor से उनका कनेक्शन

छोटे परदे का मशहूर विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 की जब से शुरूआत हुई तभी से लगातार चर्चा में बना हुआ है। इस शो में अब तक कई प्रतियोगियों की एंट्री हो चुकी है। अब इसी बीच हालही में सोशल मीडिया स्टार बने ओरी इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि ओरी के सफर के पीछे उनकी दोस्त और मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का हाथ है। ओरी ने जाह्नवी कपूर को लेकर बात की और कई खुलासे भी किए है। हाल ही में एक बातचीत के दौरान ओरी ने कहा कि, जब जान्हवी कपूर ने उनके साथ पोस्ट और रील सोशल मीडिया पर पोस्ट करना शुरू किए, तब लोग उन्हें फॉलो करने लगे। उनके लिए जान्हवी का इंस्टाग्राम अकाउंट किसी नेशनल टेलीविज़न से कम नहीं था।

ओरी ने कहा कि, ‘जान्हवी ने मुझे लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करना, मेरे लिए सम्मान की बात थी। मैं वही खुश हो गया था। मैंने कभी ये नहीं सोचा था कि मैं बड़ा सेलिब्रिटी बनूंगा और न ही जान्हवी ने ये सोचकर पोस्ट किया था कि मुझे मेरे फॉलोवर्स बढ़ाने हैं। वो हमारी दोस्ती थी। लेकिन उनके जैसी सेलिब्रिटी का इंस्टाग्राम मेरे लिए नेशनल टीवी ही था। जब उन्होंने मेरे साथ पहली स्टोरी पोस्ट की, मुझे लगा कि अब कुछ और नहीं चाहिए, मैं जान्हवी कपूर की स्टोरी में आया, ये ही मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी। मुझे लगा मेरी जिंदगी का मकसद पूरा हुआ है।’

हाल ही में, जान्हवी ने ‘बिग बॉस 17’ के घर में ओरी की एंट्री की स्टोरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की थी। ओरी का कहना है कि, उन्होंने ओरी को इस शो को एन्जॉय करने की और जैसे वे हैं, वैसे ही रहने की सलाह दी थी। बिग बॉस के घर में अपना जादू चलाने वाले ओरी का आगे रियलिटी शो करने का कोई इरादा नहीं है। उनका कहना है कि मेरा प्रोजेक्ट मैं खुद हूं और फिलहाल मुझे इसपर काम करना है। आपको बता दें, सिर्फ जान्हवी कपूर ही नहीं सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ भी ओरी की अच्छी दोस्ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *