Breaking News

UP : पीला गमछा डाल थाने पहुंचा सुभासपा नेता, पुलिस ने कर दिया ऐसा हाल, चेहरे में ‘राजभर’ नहीं आया नजर

UP : पीला गमछा डाल थाने पहुंचा सुभासपा नेता, पुलिस ने कर दिया ऐसा हाल, चेहरे में ‘राजभर’ नहीं आया नजर

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ओम प्रकाश राजभर की पार्टी के एक नेता की पुलिस ने जमकर खातिरदारी की है। थाने पहुंचे पार्टी के नेता संतराम कश्यम का पीला गमछा और मोबाइल पुलिस वालों ने छीन लिया। इससे कार्यकर्ता काफी आक्रोशित हैं।

ओम प्रकाश राजभर ने पीले गमछे पर क्या कहा था?

बता दें कि योगी सरकार में मंत्री बनने के बाद ओम प्रकाश राजभर का एक बयान काफी वायरल हुआ था। इस बयान में उन्होंने कहा था कि किसी थाने पर जाओ तो सफेद गमछे की जगह पीला गमछा गले में डालकर जाओ। पुलिस को तुम्हारे चेहरे में ओम प्रकाश राजभर नजर आएगा। यह है पावर। पुलिस को जाकर बता देना कि मंत्री जी भेजे हैं। दारोगा के पास तो इतनी पावर है नहीं कि फोन लगाकर हमसे पूछे कि हमने भेजा है कि नहीं। एसपी और डीएम के पास भी इतनी पावर नहीं है कि मुझे फोन लगाए।

फर्रूखाबाद जिले के नवाबगंज थाने का मामला

दरअसल, मामला फर्रुखाबाद के नवाबगंज थाना का है। यहां सुभासपा के विधानसभा अध्यक्ष संतराम कश्यप का मोबाइल और पीला गमछा पुलिस ने जब्त कर लिया। इस घटना के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की।

पुलिस ने कार्यकर्ता के साथ किया अभद्र व्यवहार

सुभासपा के जिलाध्यक्ष संदेश कश्यप ने बताया कि पुलिस ने पार्टी कार्यकर्ता को किसी मामले में थाने पर बुलाया था। यहां उसका मोबाइल फोन और पीला गमछा जब्त कर लिया गया। कार्यकर्ता के साथ अभद्र व्यवहार भी किया गया। हमने थानाध्यक्ष से बात की तो उन्होंने भी अभद्र तरीके से बातचीत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *