Breaking News

घोटालेबाजी में फंसे मुसाफिरखाना चेयरमैन, पावर होगा सीज !

अमेठी में नकली भाजपा नगर पंचायत चेयरमैन बृजेश गुप्ता की घपलेबाजी पर बड़ी सियासत शुरू हो गयी है। भाजपा के दामन पर दाग लगाने वाले चेयरमैन बृजेश गुप्ता के खिलाफ अब असली भाजपाई समर में कूद गए है । नतीजतन घपलेबाजी का आरोप सिद्ध होने पर नगर निकाय निदेशालय ने चेयरमैन बृजेश गुप्ता को तलब कर लिया है।

आपको बता दे कि अमेठी जिले में नगर पंचायत मुसाफिरखाना के चेयरमैन है बृजेश गुप्ता जिन्होंने भाजपा के प्रत्यासी नकुल टंडन को हराकर चेयरमैन की कुर्सी हासिल की । योगी सरकार आयी तो बृजेश भाजपा में तथा कथित रूप से शामिल हो गए ।आरोप है कि चेयरमैन बृजेश गुप्ता ने सत्ता की आड़ में घपलेबाजी का खुला खेल किया नगर पंचायत के सभी सभासद उनके खिलाफ है बावजूद इसके चेयरमैन का घपलेबाजी को लेकर खुलखेल चलता रहा लेकिन अब खांटी भाजपाइयों का गुट चेयरमैन के घोटाले को लेकर सड़क पर आ गया है।

योगी शासन में भाजपाई चेयरमैन की घपलेबाजी को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा रहे है। जिसका परिणाम भी सामने आया है शासन की जांच में चेयरमैन बृजेश गुप्ता दोषी पाए गए है सभी आरोप भी सिद्ध हुए है जिस पर उन्हें निदेशालय में 14 अक्टूबर को व्यक्तिगत रूप से तलब किया गया है । भाजपाईयों का जोर इस बात पर है कि चेयरमैन बृजेश गुप्ता का पावर सीज कर दिया जाए क्योकि उनकी घपलेबाजी से पार्टी की साख पर बट्टा लग रहा है। बहरहाल देखना यह होगा कि आगे क्या कार्यवाही होती है भाजपा हाई कमान खांटी भाजपाइयों की सुनता है या सपा से भाजपा में घोटालेबाज चेयरमैन की।