Breaking News

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने की CM योगी की जमकर तारीफ, राजनीति में आने पर कहा ...

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने की CM योगी की जमकर तारीफ, राजनीति में आने पर कहा …

बलिया : उत्तर प्रदेश के बलिया के ददरी मेला में शिरकत करने मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी पहुंची। इस दौरान उन्होनें मीडिया से बात करते हुए यूपी के मुखिया CM योगी की जमकर तारीफ की। सपना चौधरी ने कहा कि सीएम योगी के कार्यकाल में यूपी में बड़ा बदलाव हुआ है। सपना चौधरी ने कहा कि पहले यूपी में शो करने में उन्हें डर लगता था। सपना चौधरी ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहाकि पहले शो के दौरान यूपी में विवाद खड़ा हो जाता था। लेकिन अब यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकार में अब हिंसा जैसी घटना भी नहीं होती है। अपराधी अपराध करने से डरता है ।

वही भोजपुरी को लेकर सपना चौधरी ने कहा भोजपुरी मेरी मां की तरह ही है मैं भोजपुरी नहीं जानती लेकिन पूरे बिहार से मैं जुड़ी हुई हूं, क्योंकि मुझे बनाने में बिहार का योगदान ज्यादा रहा है। यहां की ऑडियंस मुझे शुरू से ही प्यार देती आई है। सपना चौधरी ने कहा कि मैं अब यूपी में सुरक्षित महसूस करती हूं। बता दें कि सपना चौधरी बलिया में ददरी मेला में शिरकत करने पहुंची थी।

राजनीति में आने पर क्या विचार है?

वहीं इस दौरान सपना चौधरी से जब पूछा गया कि क्या वह राजनीति में आने का सोच रही हैं। तो उन्होंने जवाब दिया कि फिलहाल कोई रुचि नहीं है और मैं अपनी लाइफ में बहुत खुश हूं। उन्होंने कहा कि मेरी निजी राय ये है कि दो-तीन प्रतिशत को छोड़ दें तो अधिकतर कलाकार राजनीति नहीं कर सकते। क्योंकि एक आर्टिस्ट हमेशा आर्टिस्ट ही रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *