Breaking News

जौनपुर: संदिग्ध परिस्थिति में मां समेत तीन की मौत, क्षेत्र में फैली सनसनी

जौनपुर मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के सोईथा गांव में कमरे में सोते समय बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लग जाने के कारण मां समेत दो बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मां बेटों की मौत से पूरा गांव अचंभित है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पूरा मामला जौनपुर के मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सोईथा गांव का है जंहा मनोज गौतम की पत्नी सविता नहा धोकर और घर का काम करने के बाद दोपहर 12:15 बजे पति मनोज गौतम गांव स्थित पोखरे पर नहाने चले जाने के बाद पत्नी सविता ने अपने दो बच्चे दीवान 3 वर्ष दिग्विजय 8 वर्ष को लेकर अपने कमरे में कूलर चला कर सो गई। थोड़ी देर बाद अचानक बिजली तेज हो गए और कूलर में शॉर्ट सर्किट से कमरे में आग लग गई। धूंआ निकलते देख सविता की सास कमरे की तरफ गई और धक्का मारकर कमरे का दरवाजा खोला तो कमरे में आग एवं धुआं के सिवा कुछ नहीं दिखाई पड़ रहा था।

जिसके बाद सविता की सास ने चिल्लाना शुरू किया तो आसपास के लोग जूटकर किसी तरह तीनों को बाहर निकाला। जिसमें मां सविता 3 वर्ष, बेटा दीवान 3 वर्ष की मौके पर मौत हो चुकी थी जबकि 8 माह का दूध मुहा बच्चा दिग्विजय की सांसे चल रही थी, परिजन तुरंत मड़ियाहूं सीएचसी इलाज के लिए ले गए जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई। सूचना पर एसडीएम,सीओ सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुच गये।