Breaking News

जौनपुर में बदमाशों का कहर, ग्राम प्रधान को क्लीनिक में घुसकर मारी गोली

उत्तर प्रदेश: जौनपुर में बदमाशों का कहर बढ़ता ही जा रही है। बता दें कि जौनपुर में क्लीनिक के अंदर बाइक सवार बदमाशों ने प्रधान बसंतलाल की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।

वही मर्डर की सनसनीखेज वारदात जौनपुर के सरपतहा थाना के लखनऊ-बलिया हाईवे रोड पर हुई है। हत्या की सूचना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया है। एसपी समेत पुलिस के आला अफसरों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।.

जानकारी के मुताबिक मामले में परिजनों ने 5 लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस 4 लोगों को हिरासत मे लेकर जांच मे जुटी है। वहीं लापरवाही में थानेदार समेत 3 पुलिसकर्मी निलंबित कर दिए गए हैं। इनमें एसओ पंकज पांडेय, बीट दारोगा और कांस्टेबल निलंबित किए गए हैं. एसपी राजकरन नय्यर ने निलंबन की ये कार्रवाई की है। उधर, बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें तलाश में जुट गई हैं।

पुलिस की जानकारी के अनुसार  थाना सरपतहा क्षेत्र के अमारी गांव निवासी 47 वर्षीय बंसलाल विन्द वर्तमान में गांव के प्रधान थे। बीती देर रात अज्ञात बदमाशों ने दुकान में घुसकर प्रधान को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। घर से करीब 3 किलोमीटर दूर प्रधान की गलगला शहीद लखनऊ-बलिया मार्ग पर डिस्पेंसरी थी। दुकान मे रामतीर्थ शर्मा के साथ बैठकर बातें कर रहे थे। इस दौरान हथियार बंद तीन बदमाश नकाबपोश आए और प्रधान की कनपटी में तीन गोली मारकर फरार हो गए। हत्या के पीछे किसी से रंजिश होने की आशंका जताई जा रही है. प्रधान झोलाछाप डाक्टर बताया जा रहा है। मृतक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।