Breaking News

Jalaun : दबंगों ने खोली महिला की साड़ी , दारोगा ने इंसाफ के नाम पर लिए 4 हजार रुपए

Jalaun : दबंगों ने खोली महिला की साड़ी, दारोगा ने इंसाफ के नाम पर लिए 4 हजार रुपए

जालौन : उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद में पुलिस अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती है। यहां दारोगा से लेकर सिपाही तक की करतूतों से आए दिन खाकी का शर्मसार होना तो आम बात हो गई है। एक महिला और सीनियर दारोगा की ऐसी करतूत का खुलासा हुआ है दरअसल महिला को उसके दबंग पड़ोसियों ने जमकर पीटा। बीच सड़क साड़ी खींच उसका अपमान किया है। और जब महिला इंसाफ की गुहार में थाने पहुंची तो एक सीनियर दारोगा ने उसे कैसे अपने जाल में फंसाया उसी से सुनिए।

दरअसल ये मामला जालौन जनपद के कालपी थाना इलाके का है। जहां गढगुवा गांव में देवकी पाल नाम की पीड़िता पड़ोसियों से पिटाई के बाद कालपी थाने पहुंची थी। जहां एसएसआई सतपाल ने इंसाफ दिलाने के नाम पर उससे 4 हजार रुपए लिए। लेकिन एक भी आरोपी को शिकंजे में नहीं लिया। सभी को 151 में चालान करके मामला रफा दफा कर दिया गया है। और जब उसने दारोगा से फिर इंसाफ मांगा तो दारोगा बोले कुछ करता हूं लेकिन पत्रकारों से मत बताना की साहब ने 4 हजार रुपया लिया है।

बता दें मोदी योगी सरकार महिलाओं को इंसाफ दिलाने के लिए महिला थाना प्रमोट कर रही है। नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम भी चला रही है…लेकिन महिलाओं को इंसाफ किस तरह से मिल रहा ये महिला उसके उदाहरण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *