Breaking News

जयाप्रदा को गिरफतार कर कोर्ट में पेश करें... रामपुर कोर्ट ने दिया आदेश, जानें मामला

जयाप्रदा को गिरफतार कर कोर्ट में पेश करें… रामपुर कोर्ट ने दिया आदेश, जानें मामला

मशहूर फिल्म अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा नाहटा पर एमपी-एमएलए कोर्ट ने आचार संहिता उलंघन के मामले में बार-बार बुलाने पर भी कोर्ट में पेश न होने पर गैरजमानती वारंट जारी किया है। इससे पहले भी जयप्रदा के खिलाफ कोर्ट ने चार बार गैर जमानती वारंट जारी कर चुकी है। यह पांचवीं बार है जब कोर्ट ने जयप्रदा के खिलाफ NBW जारी किया है। साथ ही एसपी रामपुर को भी कोर्ट ने आदेश दिया है कि वो जयप्रदा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करें।

वही अधिवक्ता संदीप सक्सेना ने बताया कि जयाप्रदा के खिलाफ दो केस चल रहे हैं। एक थाना कैमरी और दूसरा थाना स्वार में। लोकसभा चुनाव 2019 से सम्बंधित अचार सहिंता के मुकदमे है। इन दोनों मुकदमों में अदालत में कार्यवाही चल रही है। थाना स्वार के मुकदमे में बयान के लिए जयप्रदा को अदालत आना था, लेकिन पिछले कई तारीखों से उनके खिलाफ एनबीडब्ल्यू चल रहे हैं। मेरे हिसाब से यह पांचवां एनबीडब्ल्यू है और वह अदालत में प्रस्तुत नहीं हो रही है। इसी तरह से थाना कैमरी का भी मुकदमा है वो भी अचार संहिता का मामला है। उसमें भी पिछली तारीख पर एनबीडब्ल्यू हुए थे। सोमवार को फिर एनबीडब्ल्यू वारंट जारी हुए हैं।

जानकारी के लिए ये भी बता दें कि जयाप्रदा ने अपनी जो जमानती लगाई थी.उन दोनों को भी नोटिस जारी कर दिया गया है। अब एनबीडब्ल्यू एसपी के थ्रू जाएंगे। जयाप्रदा अदालत का सम्मान नहीं कर रही हैं। लगातार कई तारीखें पहली भी नहीं आती रही है। और अब जब एनबीडब्ल्यू जारी किया गया है। तब से भी उपस्थित नहीं हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *