Breaking News

MLA हो रहे थे लेट तो गनर ने कर दी कार चालक की पिटाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक गनर कार चालक को पीटते हुए दिखाई दे रहा है। कार चालक को पीटने वाला एक विधायक का गनर है। बताते हैं कि क्रॉसिंग पर जाम लगने से विधायक की गाड़ी फंस गई थी। काफी देर तक विधायक की गाड़ी जाम में फंसने से उनके गनर ने आपा खो दिया और जाम में फंसे कार चालक की पिटाई कर दी।

पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस विभाग ने कार्रवाई करते हुए विधायक के गनर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। डीआईजी राजेश पांडे ने बताया कि घटना बरेली में हुई है लेकिन विधायक शाहजहांपुर के थे और उनके साथ गनर भी वहीं का था। निलंबित करने के बाद विधायक के साथ दूसरे गनर को तैनात कर दिया गया है और मामले में आगे की जांच की जा रही है।

बरेली के हुलास नगर क्रॉसिंग पर अक्सर जाम लगने से घंटो लोग फंस जाते हैं। मंगलवार को भी ऐसा ही कुछ हुआ। कटरा विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस अपने क्षेत्र से भ्रमण कर शाम के वक्त फतेहगंज पूर्वी स्थित आवास पर आ रहे थे। इधर, हुलासनगरा फाटक और बहगुल नदी के पुल के बीच एक ट्रक की टक्कर कार से हो गई। इस कारण हाईवे पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। ट्रक व कार चालक के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं होने लगी जिससे जाम और भयावह हो गया। इस जाम का शिकार कटरा विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस भी हो गए।

विधायक की गाड़ी जाम में फंसी तो उनके गनर गाड़ी से उतर पड़े। काफी समय से लगे जाम को देखकर गनर ने अपना आपा खो दिया और कार चालक की जमकर पिटाई कर दी। इस बीच किसी ने इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। वीडियो में गनर कार चालक डंडे से बुरी तरह पीटता हुआ दिख रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो काफी चर्चा में है।