Box office पर गाड़ा ताना जी ने झंडा, 150 करोड़ क्लब में शामिल

Box office पर गाड़ा ताना जी ने झंडा, 150 करोड़ क्लब में शामिल
 
हाल में ही  रिलीज अजय देवगन की 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' का धमाल बॉक्स ऑफिस पर अभी भी बरकरार है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने डे 9 पर 15.50 करोड़ की कमाई की है। तो इस हिसाब से फिल्म ने 9 दिनों में 141 करोड़ कमा लिए हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने से थोड़ा ही दूर है। अगर ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल होती है तो साल 2020 की ये स पहली फिल्म होगी जिसने छप्पर फाड़ कमाई की है। 
 
तानाजीः द अनसंग वॉरियर कलेक्शन की पूरी लिस्टः
 
DayCollection in Rupeesशुक्रवार14 करोड़ 50 लाख 
शनिवार19 करोड़ 75 लाख
रविवार25 करोड़ 50 लाख सोमवार13 करोड़ 50 लाख मंगलवार15 करोड़ 25 लाख
बुधवार16 करोड़ 25 लाख
बृहस्पतिवार11 करोड़ 25 लाख पहले वीकेंड में अब तक रविवार तक कमाई25 करोड़ 
9 दिन में टोटल कमाई 141 करोड़ 
 
वहीं, अगर दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' की बात करें तो इसने डे 9 पर 3 करोड़ का बिजनेस किया है। तो इस हिसाब से फिल्म ने 9 दिनों में 33 करोड़ कमा लिए हैं।  
 
 क्यों नही चली तानाजी के आगे छपाक.. 
तानाजी 
तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है, जो शानदार भारतीय इतिहास के योद्धा और छत्रपति शिवाजी महाराज  की सेना में मराठा साम्राज्य के संस्थापक थे। अजय देवगन को सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका में, सैफ अली खान को उदयभान राठौड़ और काजोल  को सावित्री मालुसरे की भूमिका में दिखाया गया ।  ईस फिल्म को मराठी में भी डब किया गया है। 
यह एक इतिहासिक फ़िल्म में साथ साथ रोमांचक भी है । जिस वजहसे दर्शकों ने इसको बहुत पसंद किया।
 
मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित और साथ ही  फोक्स स्टार  स्टूडियोज़ के सहयोग से दीपिका पादुकोण द्वारा निर्मित एक हिंदी -भाषा नाटक फिल्म है। लक्ष्मी अग्रवाल , जिनपर 15 वर्ष की अवस्था में नईम खान नामक एक 34 वर्षीय व्यक्ति ने विवाह का प्रस्ताव ठुकरा देने के बाद तेजाब फेंक दिया था; के जीवन पर आधारित, यह विक्रांत मैसी के साथ, पादुकोण को एसिड अटैक सर्वाइवर के रूप में प्रस्तुत करती है 
वैसे तो एसिड अटैक बहुत बड़ा मुददा है लेकिन लक्षमी अग्रवाल की कहानी से लोग पहले से ही परचित थे जिसकी वजहसे लोगो ने फ़िल्म की कहानी में ज्यादा रुचि नही दिखाई ।  फ़िल्म की  कहानी वही है जो कि घटित हुई थी जबकि तानाजी की कहानी से लोग परिचित नही थे जिसकी वजहसे लोगो ने तानाजी को ज्यादा पसंद किया
Nttv Bharat के लिए साक्षी सिंह की स्पेशल रिपोर्ट