मोदी और योगी की ताली बजा रहे डीएम-एसपी

मोदी और योगी की ताली बजा रहे डीएम-एसपी
पीएम नरेंद्र मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस बात को लेकर बेहद गंभीर हैं कि कोरोना वायरस को किसी भी स्थिति में हलके में नहीं लेना है. इसे स्टेज टू से स्टेज थ्री में जाने से रोकना है। ऐसे में कानपुर और पीलीभीत जिले में जनता कर्फ्यू के दौरान जिलाधिकारियों की बड़ी लापरवाही सामने आई है। इन दोनों ही जिलों के डीएम रविवार शाम 5 बजे ताली कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में ताली और घंटी बजाने के लिए आम लोगों और पुलिस बल के साथ सड़कों पर घूमते नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 
पीलीभीत के जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने लोगों के साथ सड़कों पर मार्च करते हुए घंटी बजाई। वहीं, कानपुर के डीएम डॉक्टर ब्रह्मदेव राम तिवारी और एसएसपी अनंतदेव तिवारी पुलिस बल के साथ घंटी और ताली बजाते नजर आए। इन दोनों ही अधिकारियों ने जनता कर्फ्यू के उस उद्देश्य की अनदेखी की, जिसमें लोगों के जमावड़े को रोकते हुए सोशल दूरी बनानी थी।
 
वायरल वीडियो में दोनों डीएम अपने मातहतों और आम लोगों के साथ सड़कों पर घंटियां और तालियां बजाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में बड़ा सवाल ये हैं कि जिन अफसरों पर लॉकडाउन को लागू करवाने की जिम्मेदारी है, अगर वे ही नियमों की धज्जियां उड़ाएंगे तो आम जन का क्या होगा?