देवोलीना ने रश्मि को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

देवोलीना ने रश्मि को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

एनटीटीवी- बैक इंजरी होने के चलते घर बाहर हो चुकी देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक बार फिर से बिग बॉस के घर में एंट्री की, लेकिन इस बार देवोलीना ने कमबेक नहीं गुडबॉय एंट्री ली। सोमवार यानी आज के प्रसारित होने वाले एपिसोड में देवोलीना मेहमान बनकर पहुंचेंगी।

बिग बॉस हाउस में देवोलीना भट्टाचार्जी ने आते ही सनसनी मचा दी है। अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में देवोलीना भट्टाचार्जी रश्मि की क्लास लेते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वे सिद्धार्थ शुक्ला के साथ फ्लर्ट करती दिखेंगी।

रश्मि का क्लास लगाते हुए वीडियो में देवोलीना कह रही हैं- ''अरहान ने आपसे इतनी बड़ी बात छुपाई। क्या आप दिखावा कर रही थीं कि उनका बच्चा है? प्यार में इतनी अंधी हो गईं कि 2 दिन में उन्हें प्रपोज भी कर दिया।''

''आपके परिवार और सलमान सर ने आपको कुछ बोला, लेकिन आपने सब एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकाल दिया.'' देवोलीना की ये सभी बातें सुनकर रश्मि शॉक्ड हो जाती हैं।

रश्मि देसाई ने देवोलीना को कहा कि मुझे ना तुमसे भी डर लगता है। ये जवाब सुनकर देवोलीना सरप्राइज होती दिखीं।

ये प्रोमो सामने आने के बाद फैंस को अपकमिंग एपिसोड का बेसब्री से इंतजार । देवोलीना की इन बातों का रश्मि और अरहान के रिश्ते पर क्या असर होता है, ये देखना मजेदार होगा।

बता दें कि, बिग बॉस में सलमान खान ने अरहान की पहली शादी और बच्चा होने का खुलासा किया था। बच्चे की बात रश्मि को पता नहीं थी। अरहान ने रश्मि के जीरो बैलेंस और सड़क पर होने की भी बात कही थी।

सिर्फ यही नहीं शो पर रश्मि के भाई ने आकर उन्हें अरहान को लेकर लिए गए फैसले पर सोचने को कहा था। जिसके बाद रश्मि ने अरहान संग अपने रिश्ते को होल्ड पर रख दिया।