यूपी पुलिस का घिनौना चेहरा, दुष्कर्म पीड़िता से कह दी बड़ी बात

यूपी पुलिस का घिनौना चेहरा, दुष्कर्म पीड़िता से कह दी बड़ी बात

एनटीटीवी- अयोध्या जिले की दुष्कर्म पीड़िता ने यूपी पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस कार्रवाई के बदले घूस मांगने की बात कही है। जिसके बाद पीड़िता ने मामले में उचित कार्रवाई न होने पर आईजी जोन से न्याय की गुहार लगाई है।

मामला अयोध्या मंडल के अंबेडकर नगर जिले का है। आईजी जोन कार्यालय अयोध्या पहुंची युवती ने आरोप लगाया है कि पुलिस आरोपी पर कार्रवाई नहीं कर रही है। पीड़़िता का कहना है कि आरोपी खुले में घूम रहे हैं। वे उसे धमकी दे रहे हैं।

दरअसल यह मामला 29 दिसंबर 2019 का है। पीड़िता अंबेडकर नगर जिले के थाना क्षेत्र बेवानी की रहने वाली है।आरोप है कि पड़ोस में रहने वाला युवक ने उसके घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया।इस दौरान उसने उसके कपड़े फाड़ दिए। युवती ने डर कर जब आवाज लगाई तो उसकी मां उसके बचाने के लिए पहुंची।

आरोप है कि अपने मंसूबों में नाकाम रहने पर युवक ने मां और बेटी दोनों के साथ मारपीट की। मामले में जब पीड़िता ने स्थानीय थाने पहुंची तो वहां मामला दर्ज किया गया। पीड़िता का आरोप है उसने दुष्कर्म के प्रयास और छेड़़छाड़ का आरोप लगाया है, लेकिन पुलिस ने आरोप से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज नहीं किया है।

मीडिया से बातचीत के दौरान युवती ने आरोप लगाए हैं कि स्थानीय पुलिस मामले में कार्रवाई के लिए पैसे की मांग कर रही है। वहीं आरोपी युवक उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की धमकी दे रहे हैं. पीड़िता ने आईजी जोन को दिए पत्र में कहा कि आरोपी युवक पर उचित कर्रवाई की बात कहने पर स्थानीय पुलिस कहती है कि आप पैसे नहीं दे पाओगी।कार्रवाई करने में पैसे की जरुरत होती है।

अयोध्या से आज़म खान की रिपोर्ट