कहीं आपका क्रश भी तो नहीं करता आपसे ऐसी बातें, अगर हां तो जरूर पढ़े ये!

कहीं आपका क्रश भी तो नहीं करता आपसे ऐसी बातें, अगर हां तो जरूर पढ़े ये!

आज के इस आधुनिक और यंग युग में चाहे लड़का हो या लड़की किसी न किसी को कोई न कोई पसंद आ ही जाता है। जरूरी नहीं की वह हमारा बॉयफ्रेंड ही हो, कई बार पार्टनर होने के बावजूद भी हमें दूसरे इंसान पर क्रश हो ही जाता है। लेकिन आपके पार्टनर होने की वजह से आप अपना लायकिंग वाला फेस क्रश के सामने जाहिर नहीं कर पाते हैं और ना ही उसकी फीलिंग्स को समझ या जन पाते हैं। कई बार तो फीलिंग्स सिर्फ सोशल मीडिया तक ही रह जाती है।

लोग टेक्स्ट देखकर भी सामने वाले की फीलिंग्स का अंदाजा नहीं लगा पाते। आइए आपको बताते हैं कि आखिर कैसे आप चैट में छिपी फीलिंग्स की सही पहचान कर सकते हैं।

चैट में अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस करने के लिए लोग इमोजी का ज्यादा इस्तेमाल नहीं करते। लेकिन क्रश से बातचीत के वक्त लोग किस और हार्ट वाले इमोजी का खूब इस्तेमाल करते हैं।

ऐसे लोग चैट पर आपका हाल-चाल पूछने के अलावा आपकी दिनभर की प्लानिंग के बारे में पूछेंगे। आपसे मिलने या आपको डेट करने के लिए वे कई तरह के बहाने भी बना सकते हैं। इस तरह के संकेतों की आपको खुद पहचान करनी होगी।

आपने व्हॉट्सएप डीपी कब बदली? आपने अपना स्टेटस क्या लगाया है। ये सब जानने में उनकी काफी दिलचस्पी रहती है. इतना ही नहीं, आपकी नई डीपी और स्टेटस पर इन लोगों के कमेंट भी जरूर आएंगे।

अगर सामने वाला आपको पसंद करता है तो वह अपने कुछ पुराने किस्से या बचपन की तस्वीरें भी आपके साथ शेयर करेगा। इस तरह की चीजें इंसान सिर्फ उन्हीं के साथ शेयर करता है जिन्हें वह अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाना चाहता है।