विधवा को शादी का झांसा देकर किया 1 साल तक दुराचार

विधवा को शादी का झांसा देकर किया 1 साल तक दुराचार
सुल्तानपुर। विधवा से शादी करने का झांसा देकर युवक ने उसकी जमीन का बैनामा करा लिया। एक वर्ष तक बंधक बनाकर युवती के साथ दुराचार करता रहा। पीड़ित युवती ने बल्दीराय थाना में नामजद तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। मामला थाना क्षेत्र बल्दीराय के एक गांव का है। पीड़िता ने बताया कि उसकी ससुराल थाना क्षेत्र बल्दीराय के ग्राम रैचा में थी।  उसके पति का देहांत हो चुका था। वह अकेले ही अपनी एक पुत्री के साथ जीवनयापन कर रही थी। आर्थिक तंगी से युवती परेशान हो गई थी तो थाना क्षेत्र के ही गौराबरा मऊ गांव निवासी रामभवन यादव ने महिला के घर जाकर कहा कि कि मेरी पत्नी की मृत्यु हो चुकी है तुम मेरे साथ पत्नी बनकर रहो ताकि मेरे बच्चों की परवरिश हो जाए। 
 
विधवा युवती ने राम भवन से कोर्ट मैरिज कर लेने के बाद घर जाने की शर्त रखी तो युवक ने कहा कि अभी छुट्टी चल रही है। बाद में हम दोनों कोर्ट मैरिज करवा लेंगे। महिला तैयार हो गई और उसके साथ युवक के घर चली गयी। पीड़ित युवती ने बताया कि राम भवन घर में उसके साथ दुराचार करने का प्रयास किया। जिसका विरोध उसने किया लेकिन युवक ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया जिससे वह बेहोश हो गई। युवक द्वारा उसके साथ दुराचार किया जाता रहा। बंधक बनाकर महिला से एक वर्ष तक यौन शोषण किया गया। 
 
महिला ने बताया कि राम भवन ने उसे जान से मार डालने की धमकी भी दी और कहा था कि यह बात किसी से अगर बताई तो तुम्हें यही जान से मार डालूंगा। युवक ने महिला को बंधक बनाकर घर के अंदर कैद कर लिया था। फिर लगातार उसके साथ एक वर्ष तक यौन शोषण करता रहा। इस बीच महिला ने एक बच्ची का जन्म दिया जिससे युवक और बौखला गया युवक ने अपने रणनीति के मुताबिक चाल चलकर पीड़ित महिला से कोर्ट मैरिज कर लेने का झांसा दिया महिला फिर युवक के झांसे में आ गई। 
 
इसी दौरान महिला को बहका कर उसके नाम की 7 बीघा जमीन युवक द्वारा अपने नाम बैनामा करवा ली। घर ले जाकर उसको काल कोठरी में बंद कर दिया। महिला लघुशंका के बहाने महिला घर से बाहर निकलकर गांव स्थित जंगल में भाग गई जहां रात भर जंगल में ही बैठी रही। पीड़ित महिला बल्दीराय थाना पहुचकर राम भवन यादव के विरुद्ध नामजद तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच कर कार्यवाही की जाएगी।