एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा सुल्तानपुर जिला

एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा सुल्तानपुर जिला

एनटीटीवी- योगी राज में उत्तर प्रदेश में अपराध नहीं थम रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी चाहे जितनी कानून व्यवस्था की दुहाई दें लेकिन, अपराधी है जो एक के बाद एक घटानों को अंजाम दे रहे हैं। बढ़ते अपराध की वजह से सुल्तानपुर कराह रहा है। पुलिस सुस्त है, अपराधी बेलगाम और बेखौफ हैं, तभी तो अपराध से कहराती सुल्तानपुर में एक बार फिर से गोली चली है। देर रात दो लोगों ने एक युवक को घर से बुलाकर गोली मार दी।

पूरा मामला सुल्तानपुर के कूरेभार थानाक्षेत्र के मंझवारा गांव के पूरे भरथी का है। जहां देर रात जब पूरा गांव नींद में था अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा जब तक लोग कुछ समझ पाते गांव के निवासी रमेश यादव को गांव के ही कुछ लोगों ने गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया

घटना के मुताबिक गांव निवासी रमेश कुमार यादव पुत्र मोतीलाल अपने घर पर मौजूद था तभी गांव के ही अरुण कुमार यादव व अंकुर यादव  घर के बाहर आये व उसे बुलाया। आरोप है कि बाहर निकलते ही रमेश यादव पर उक्त लोगो ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जिसमे एक गोली रमेश की जांघ पर भी लगी है।

गोली लगते ही वह वही पर गिर पड़ा और हमलावर ग्रामीणों के दौड़ने पर असलहा लहराते हुए भाग निकले। आनन फानन में परिजनों ने युवक को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने हालत गम्भीर देखकर उसे मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया।

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए कूरेभार थाना प्रभारी दुर्गा प्रसाद शुक्ला ने बताया कि- मामला पुरानी रंजिश का है मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन की जा रही है। फिलहाल अपराधी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।