ओवैसी भी पढ़ेंगे हनुमान चालिसा !

ओवैसी भी पढ़ेंगे हनुमान चालिसा !

दिल्ली के विधानसभा चुनाव को लेकर राजनैतिक पार्टियों की तरफ से एक दूसरे पर तीखा टिप्पणी लगातार जारी है, तो वहीं पार्टी नेताओं में गलत बयानबाजी करने में जरा भी हिचकिचाहट नहीं नजर आ रही। मॉडल टाउन विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने मंगलवार को एक बार फिर विवादित ट्वीट करते हुए असदुद्दीन ओवैसी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। कपिल मिश्रा ने लिखा कि केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे हैं, अभी तो ओवैसी भी पढ़ेगा।

ट्वीट में अरविंद केजरीवाल और असदुद्दीन ओवैसी पर तंज कसते हुए कपिल मिश्रा ने लिखा, ‘केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे हैं, अभी तो ओवैसी भी हनुमान चालीसा पढ़ेगा। ये हमारी एकता की ताकत है। ऐसे ही एक रहना है, इकट्ठा रहना है, एक होकर वोट करना है, हम सबकी एकता से "20% वाली वोट बैंक" की गंदी राजनीति की कब्र खुदकर रहेगी’।

अपने विवादित बयान के लिए मशहूर कपिल मिश्रा लगातार ऐसे बयान दे रहे हैं जो विवाद का हिस्सा बने हैं। अभी कुछ ही दिन पहले अपने एक ट्वीट में कपिल मिश्रा ने शाहीन बाग को मिनी पाकिस्तान बताया था, जिसके बाद चुनाव आयोग ने कपिल मिश्रा पर बैन लगाया था। चुनाव आयोग ने कपिल मिश्रा के ट्वीट को हटवाया था और 48 घंटे के लिए प्रचार करने पर रोक लगा दी थी।