न्यू ईयर में 'क्लीन बोल्ड' हुए पंड्या, सर्बियन मॉडल संग की सगाई

न्यू ईयर में

एनटीटीवी- भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हो गए हैं। पांड्या ने अपनी जीवन साथी को ढूंढ लिया है। जी हां साल 2020 की शुरूआत में ही पांड्या ने फैन्स को खुशखबरी दी है। सर्बियन मॉडल नताशा स्तांकोविक के संग पांड्या ने सगाई कर ली है।

इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी. हार्दिक पांड्या के इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद कई लोगों ने उन्हें बधाई दी। जिसके बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी हार्दिक को बधाई दी।

विराट कोहली ने लिखा,'' बधाई हो. क्या सरप्राइज है. दोनों को शुभकामनाएं'' विराट के अलावा कुलदीप यादव ने भी हार्दिक के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दी. कुलदीप ने लिखा- ''लख लख वधाइयां.''

हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर 3 तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया है। एक तस्वीर में नताशा सगाई की अंगूठी दिखाते नजर आ रही हैं। नताशा और पंड्या ने दुबई में सगाई की। इस दौरान कपल अपने कुछ करीबियों के साथ एक बोट पर देखे गए।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

वहीं नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई की फोटो और वीडियो पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में लिखा है "हमेशा के लिए हां.'' वीडियो में हार्दिक नताशा को प्रपोज करते दिख रहे हैं. वहीं नताशा रिप्लाई में हां कह रही हैं. वीडियो में हार्दिक और नताशा सगाई के बाद किस करते नजर आ रहे हैं।