प्रधान की हैवानियत का सनसनीखेज खुलासा, न्याय के लिए भटक रही पीड़िता!

प्रधान की हैवानियत का सनसनीखेज खुलासा, न्याय के लिए भटक रही पीड़िता!

एनटीटीवी हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर ज़िले में एक ग्राम प्रधान ने घर मे घुस कर बलात्कार महिला के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया, मारपीट की और महिला को पचास हजार रुपयों में बेंच देने की धमकी दी। इस मामले का सनसनी खेज मामला सामने आने से हड़कम्प मच गया है। इतना होने के बाद भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नही की तो पीड़िता इंसाफ की गुहार लगाने एसपी आफिस पहुंची है।

एस पी आफिस में इंसाफ की गुहार लगाने आयी महिला के घर मे घुस कर ग्राम प्रधान ने बलात्कार का प्रयास किया, मार पीट की है और महिला को 50 हजार रुपयों में बेचने की धमकी दी है।

हमीरपुर ज़िले में मझगवां थाने के एक गांव की रहने वाली महिला जब अपने जानवरो वाले घर मे थी तभी ग्राम प्रधान भारत सिंह उसके घर मे घुस आया था। जबरजस्ती करने लगा तभी महिला का ससुर आ गया तो ग्राम प्रधान ने महिला और उसके ससुर की पिटाई कर दी। जब पीड़ित महिला मझगवां थाने शिकायत करने गयी तो पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की, फिर कल ग्राम प्रधान पीड़िता के घर आया और बोला कि “तुम्हारी शिकायत पर पुलिस में मेरा 50 हजार रुपया खर्चा हुआ है। रुपया दो वरना तुम्हे 50 हजार में बेच दूंगा”। पीड़ित महिला ने एस पी से मिल कर इंसाफ की गुहार लगाई है। एस पी का कहना है कि मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी ।

एनटीटीवी भारत के लिए हमीरपुर से रवींद्र सिंह की रिपोर्ट