टिक टॉक स्टार की बॉलीवुड में एट्री

टिक टॉक स्टार की बॉलीवुड में एट्री

एनटीटीवी- बॉलीवुड में एक और बायोग्राफी बनने जा रही है, लेकिन खास बात यह है कि ये बायोग्रफी किसी हिन्दुस्तानी नहीं बल्कि एक पाकिस्तानी महिला के जीवन पर आधारित है। जी हां हम बात कर रहे हैं शांति के लिये नोबेल पुरस्कार से सम्मानित मलाला युसुफजई की।

बता दें कि मलाला के जीवन पर आधारित फिल्म 'गुल मकई' बनने रही है। इस मूवी में मलाला के जीवन के हर उस संघर्ष को दिखाया जाएगा, जिसे न सिर्फ मलाला बल्कि उनकी पूरी फैमिली ने सहा है। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में मलाला युसुफजई का किरदार टीवी एक्ट्रेस और टिक टॉक क्वीन रीम शेख निभा रही हैं।

एक्ट्रेस रीम शेख छोटे पर्दे का एक जाना माना चेहरा है। यहीं नहीं रीम टिक टॉक पर भी काफी एक्टिव हैं। फिल्म 'गुल मकई' में नाम फाइनल होने के साथ ही रीम काफी चर्चा में आ गई हैं। महज 6 साल की उम्र में रीम शेख ने अभिनय की दुनिया में कदम रख दिया था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इमेजिन टीवी के धारावाहिक, 'देवी... नीर भरे तेरे नैना' से की थी। इसमें रीम ने मुख्य किरदार निभाया था। इस भूमिका के लिए उन्हें 2010 में न्यू टैलेंट पुरस्कार भी मिला था।

इसके अलावा उन्होंने कई टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया है। रीम को सही मायने में पहचान मिली 'चक्रवर्तीं अशोक सम्राट' में कौरवाकी के रूप में। इसके अलावा रीम ने लगभग 100 से ज्यादा विज्ञापनों में काम किया। 2018 में, वह कलर्स टीवी के लोकप्रिय शो 'तू आशिकी' में सानया सेठ के रूप में, और साथ ही जी टीवी के धारावाहिक 'तुझसे है राब्ता' में भी मुख्य भूमिका में नजर आयी।