कोरोना बचाव जोन से बाहर निकल दी गई शहीदों को श्रद्धांजलि

कोरोना बचाव जोन से बाहर निकल दी गई शहीदों को श्रद्धांजलि
सुल्तानपुर। स्वतंत्रता आंदोलन में देश के लिए कुर्बान होने वाले शहीदे आजम भगत सिंह सुखदेव व राजगुरु के शहीद दिवस के अवसर पर आज़ाद समाज सेवा समिति द्वारा शहीद -ए-आजम भगतसिंह सहित सभी शहीद क्रांतिकारियों के प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण संस्था ने भव्य आयोजन नहीं किया। शहीदों की स्मृति में उनके प्रतिमाओं पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर संस्थाध्यक्ष अशोक सिंह ने कहा विषम परिस्थितियों में देश के लोगो ने धैर्य व साहस का परिचय देते हुए सदैव एकजुटता दिखाई है। 
 
कोरोना वायरस का संक्रमण रोकना आज देश के सामने सबसे बड़ी चुनौती है हमे एकजुट होकर सरकार के द्वारा दिये गए निर्णयों का शत-प्रतिशत पालन करके ही स्वयं और देशवासियों को इस संक्रमण से बचाया जा सकता है। उन्होंने बताया कि संस्था के सभी पदाधिकारियों ने कोरोना वायरस संक्रमण रोकथाम में लगे सभी कर्मयोगियों व सहयोगियों के आभार व्यक्त किया। 
 
प्रवक्ता निजाम खान ने कहा कि छत्तीसगढ़ के सुकुमा में हुए नक्सली हमले में मारे गए 17 सैनिकों की घटना से देश स्तब्ध और दुखी है। हम आज शहीद दिवस के अवसर पर उन वीर सपूतों को भी श्रद्धांजलि अर्पित की इस दुख के घड़ी में पूरा देश सैनिक परिवार के साथ है। इस अवसर परसंस्था संरक्षक मासूक अली, संस्था सचिव मक़सूद अंसारी , शैलेश वर्मा ,चांद मोहम्मद,आदि ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।