पुलिस को चकमा देकर चलती ट्रेन से भागा गेैंगस्टर

पुलिस को चकमा देकर चलती ट्रेन से भागा गेैंगस्टर

क्या शातिर अपराधियों का पुलिस को चकमा देना इतना आसान हो गया, क्या देश की पुलिस इतनी लापरवाह है कि कोई अपराधी। पुलिस को चकमा देकर उनके नाक के नीचे से निकल जाए और उन्हें पता भी न चले।

मामला जीआरपी थाना क्षेत्र के महोबा का है ... महोबा रेलवे स्टेशन के समीप उत्तर प्रदेश सम्पर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन से कूदकर कैदी फरार हो गया... चौकाने वाली बात ये है कि आपराधी प्रदीप उर्फ टिंकू की सुरक्षा में 6 जवान तैनात किए गए थे... इस कड़ी सुरक्षा के बीच राजस्थान की जयपुर जेल से मध्यप्रदेश के पन्ना कोर्ट लाया जा रहा था। तभी अचानक सुनियोजित तरीके से टॉयलेट का बहाना कर कैदी राजस्थान पुलिस के 6 जवानों को चकमा देकर फरार हो गया।

चलती ट्रेन से कैदी के भागते ही पुलिस कर्मियों में अफरा तफरी मंच गई। चलती ट्रेन से कैदी के कूदकर भागने की सूचना मिलते ही यूपी पुलिस हरकत में आ गई। एसपी महोबा मणिलाल पाटीदार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर जा पुहंचे। जनपद के तीन थानों की पुलिस भगोड़े कैदी को पकड़ने के लिए जंगलों और पहाड़ों की खाक छान रही है। राजस्थान पुलिस के कंधे से कंधा मिलाते हुए यूपी पुलिस की तमाम टीमें जंगलों में भगोड़े कैदी की तलाश में जुटी हुई है। यही नहीं यूपी पुलिस ड्रोन कैमरे की मदद से भी भगोड़े कैदी प्रदीप की तलाश कर रही रही है।

इस मामले की जानकारी देते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि- जयपुर से पन्ना पेशी पर उत्तर प्रदेश सम्पर्क क्रांति से कैदी को लाया जा रहा था जो महोबा आउटर से भाग गया है जिसकी स्थानीय पुलिस की मदद से तलाश की जा रही है