इश्क ,सेक्स और डीएनए टेस्ट के जुनून में मासूम बच्चे का कत्ल

इश्क ,सेक्स और डीएनए टेस्ट के जुनून में मासूम बच्चे का कत्ल
अमेठी । प्यार का झांसा देकर शारीरिक रिश्ता बनाया, प्यार परवान चढ़ा तो प्रेमिका ने एक बच्चे को जन्म दिया । नाजायज़ रिश्ते से शुरू प्रेम कहानी एक रात खूनी बन गयी, फिर वो हुआ जिसने इंसानियत  और मानवता को शर्मसार कर दिया।
उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के पीपरपुर थाना इलाके में एक ऐसे मासूम का कत्ल हुआ जिसका  कोई कसूर  था, वो महज 9 महीने का था..डीएनए टेस्ट होने के डर निर्दयी जैविक पिता मासूम को मार डाला।
सीओ अमेठी पीयूषकांत राय ने मीडिया को बताया कि पीपरपुर थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव में 8-9 नम्बर की रात में एक 9 माह के बच्चे की लाश मिली थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर केस की इन्वेस्टिगेशन शुरू की । पड़ताल में जो तथ्य सामने आया उसने होश उड़ा दिए।
 
दरअसल,धर्मराज की शादी मार्च 2019 में हुई है, मृतक शिशु के घर के सामने धर्मराज नाम का व्यक्ति रहता है जिसकी मृत शिशु की मां के साथ नाजायज सम्बंध था। मां लोगों को बताती थी कि उसके बेटे शिवांश का पिता धर्मराज है। ये बात महिला ने धर्मराज के घर पर जाकर बता दिया था जिससे वो आवेश में आ गया था। धर्मराज को डर लगने लगा कि यह बात कही पत्नी को पता चल गया तो वो डीएनए टेस्ट ना कराने पर आमादा हो जाए इसलिए उसने बच्चे का ही काम तमाम करने का प्लान बना लिया.... प्लान के तहत वो रात में गया और बच्चे को उठाया और बच्चे ने जो शर्ट पहन रखा था उसी से उसका मुंह दबा दिया। सांस रुकने से बच्चे का दम घुट गया और उसकी मौत हो गई। मौत के बाद घर से पचास मीटर की दूरी पर तालाब था छोटा सा उसी की झाड़ी पर लाश रख कर फरार हो गया।