Breaking News

PM मोदी ने कांग्रेस को बताया लुटेरा, सांसद के ठिकाने से मिली गड्डि‍यों से भरी अलमारियां

PM मोदी ने कांग्रेस को बताया लुटेरा, सांसद के ठिकाने से मिली गड्डि‍यों से भरी अलमारियां

दिल्लीः पीएम मोदी ने कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकाने से मिली 354 करोड़ की बेहिसाब रकम पर हमला बोला है। पीएम ने अपमे सोशल मीडिया X पर लिखा है भारत में लोगों को मनी हाईस्ट सीरीज़ देखने की क्या ज़रुरत है, जब आपके पास कांग्रेस पार्टी है। उसकी यह सोच 70 वर्षों से चली आ रही है।

बता दें कि 6 दिसम्बर को कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के यहां 176 बैगों में पड़े कैश की गिनती करने के बाद इनकम टैक्‍स (आईटी) यह बता सका क‍ि ऑपरेशन में किसी भी एजेंसी द्वारा ‘अब तक का सबसे अधिक’ काला धन पकड़ा गया है। ओडिशा और झारखंड में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू से जुड़े परिसरों से आईटी विभाग द्वारा जब्त की गई बेहिसाब कैश की ग‍िनती 351 करोड़ रुपये पर जाकर खत्‍म हुई।

भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक भगत बेहरा ने बताया क‍ि अधिकारी कथित तौर पर रविवार तक छापेमारी के दौरान बरामद मामले की गिनती पूरी करने की कोशिश कर रहे थे। तीन बैंकों के 50 अधिकारी गिनती प्रक्रिया में शामिल थे और 40 मशीनों की मदद से यह काम पूरा हो सका, जिसमें नोटों की गिनती करने में कई मशीने खराब भी हुई थी। नई मशीनों को मंगाकर पुनः गिनती शुरु की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *