Breaking News

यूपी में शिवसेना के खिलाफ हो रहे है विरोध प्रर्दशन..

शिवसेना और कंगना रनौत के बीच विवाद चल रहा है शिवसेना ने उनके मुंबई स्थित ऑफिस को निशाना बनाया है. जिसके बाद से ही कंगना के समर्थको में अलग ही गुस्सा देखने को मिल रहा है. वाराणसी में कंगना रनौत के समर्थको ने शिवसेना सांसद संजय राउत और अबु आजमी के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया।

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में शिवसेना के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन हो रहे। लोगों को कहना है कि सांसद संजय राउत को कंगना रनौत के लिए कहे गए अपशब्दों पर माफी मांगनी चाहिए। लोगों ने कंगना रनौत जिंदाबाद के नारे लगाए। तो वही कंगना रनौत सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाली उन्होंने ट्विटर पर बीएमसी की कार्रवाई की आलोचना की है। साथ ही महाराष्ट्र सरकार को बाबर बताया है। कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बीएमसी कर्मचारियों की तस्वीरों को साझा किया है। जिसमें वह कंगना रनौत के ऑफिस में कथित अवैध निर्माण को तोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए कंगना ने महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की है। वहीं अभिनेत्री के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएसमी ने उनके बांद्रा स्थित बंगले में अवैध निर्माण को गिरा दिया। इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी है।

बीएमसी की टीम बुलडोजर और उत्खनन वाली मशीनें लेकर बांद्रा के पाली हिल बंगले पर पहुंची और महानगरपालिका की बिना मंजूरी के इमारत में की गई फेरबदल वाले ढांचे को गिरा दिया। इस पर कंगना ने कहा था कि मैंने कभी गलत नहीं किया और मेरे दुश्मन बार-बार यह साबित कर रहे हैं कि मुंबई अब पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) क्यों है। मुंबई स्थित छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई पहुंच गई हैं। एयरपोर्ट के बाहर भारी संख्या में पुलिस और सुरक्षाबलों की तैनाती की गई है, ताकि किसी भी अप्रिय घटना से बचा जा सके। वहीं एयरपोर्ट के बाहर शिवसेना समर्थक कंगना के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं।