Breaking News

देवरिया: प्रेमिका के घर फंदे से लटकती मिली प्रेमी की लाश

देवरिया के भाटपाररानी क्षेत्र में गुरुवार की रात प्रेम प्रसंग में एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस एक युवती समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भाटपाररानी के करमुआ गांव का रहने वाला हुलेश साहनी (22) पुत्र परमानंद साहनी लखनऊ में बेल्डर का काम करता था। कोरोना महामारी के चलते करीब चार महीने पहले वह घर आ गया। बताया जा रहा है कि गांव की एक युवती से उसका काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। गुरुवार की रात वह उससे मिलने गया था।

रात करीब 3:30 बजे युवती का पिता हुलेश के घर पहुंचा और उसके पिता को बताया कि हुलेश ने उसके घर में फांसी लगा कर जान दे दी है। मौके पहुंचे हुलेश के परिजन आनन-फानन में उसे लेकर चनुकी चौराहे पर एक प्राइवेट चिकित्सक के यहां गए जहां उसने उसे मृत घोषित कर दिया। हुलेश के पिता परमानंद साहनी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में मृतक के पिता परमानंद ने युवती और उसके परिजनों के साथ ही कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस युवती के साथ ही उसके माता-पिता और एक नाबालिग भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

देर रात एक युवक मृत पाया गया। युवक के परिजन प्रेमप्रसंग में उसकी हत्या का आरोप लगा रहे हैं। इस संबंध में तहरीर के अनुसार हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।