Breaking News

प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में पाई गई महिला, ग्रामीणों ने पहनाई जूतों की माला

झारखंड: साहेबगंज जिले से एक बेहद सनसनीखेज खबर सामने आई है। बता दें कि ग्रामीणों ने एक प्रेमी युगल को आपत्तिजनक हालत में पकड़ है। जिसके बाद उनके गले में जूतों की माला पहनाई और सबके सामने उन दोनों को बिना कपड़ों के घुमाया। मानवता को शर्मसार करने वाली इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 21वीं सदी के इस दौर में भी लोगों की इस तरह की मानसिकता इंसानियत को शर्मसार करने वाली है।

बताया जा रहा है कि झारखंड के साहिबगंज में एक विवाहित महिला को अपने प्रेमी के साथ अपत्तिजनक स्थिति में पाए जाने के बाद ग्रामीणों ने दोनों को जूतों, चप्पलों की माला पहनाई। यह मामला साहेबगंज के शिव पहाड़ गांव की है, जहां महिला प्यार किसी और से करती थी, पर उसकी शादी किसी और के साथ हो गई।

वह शिव पहाड़ में अपने रिस्तेदार के यहां रहती थी। शादी के बाद भी दोनों का आपस में चक्कर चलता रहा। शुक्रवार रात को प्रेमी उसके घर गया, जहां दोनों साथ भाग निकले, बाद में ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पाया। 

पंचायत में पकड़े गए युवक पर 5 लाख का जुर्माना लगाया गया। जब पुलिस गांव में पहुंची और दोनों को बचाने की कोशिश की, तब ग्रामीणों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर आई और प्रेमी युगल को भीड़ के चंगुल से बचाया। जब उन दोनों को पुलिस थाने ले जाने लगी तो ग्रामीणों ने इसका भी काफी विरोध किया जिसके बाद पुलिस को जबरन और फोर्स मंगवाना पड़ा।

पुलिस की सुरक्षा में फिर प्रेमी युगल को थाने लाया गया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस ने कहा है कि जिस किसी ने भी कानून को अपने हाथ में लिया है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ एक केस दर्ज कर लिया है।