Breaking News

जलवा तेरा जलवा…कानपुर के बिधनू में सिपाही का डांस हो गया वायरल, झूम के नाचा जवान

15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस की दीवानगी भारत के हर नागरिक में देखी जा सकती है. यह एक ऐसा दिन होता है जब हर कोई देशभक्ति की भावना से लबरेज दिखता है, भले भी वह आम आदमी हो या सिपाही. आपको बता दें कि 15 अगस्त को कानपुर के बिधनू थाने के कॉन्स्टेबल रोबिन सिंह ने ऐसा ब्रेक डांस किया कि हर कोई उन्हें देखता रह गया. रोबिन का ब्रेक डांस देख थाने में तैनात होमगार्ड भी नाचने को मजबूर हो गए. रोबिन के डांस का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो अब जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में रोबिन सिंह पुलिस की वर्दी और काला चश्मा पहन ब्रेक डांस करते नजर आए. उनके इस डांस को देख हर कोई उनका दीवाना हो गया. रोबिन का डांस देख बाकी पुलिसकर्मी भी डांस करने लगे. बता दें कि रोबिन ने ‘भारत मां का बेटा हूं, वर्दी मेरी शान है’ गीत पर ब्रेक डांस किया. इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया जो अब वायरल है और उसकी खूब चर्चा की जा रही है.

इस मामले पर इलाके के एसीपी का कहना है कि थाने में स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा था. ऐसे में सबके दिलों में जोश होता है. सिपाही भी देश का वासी है, उसके दिल में देशभक्ति थी…तो वह डांस करने लगा.”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *