Breaking News

‘गिरफ्तारी भी होगी, कुर्की भी होगी’, BJP नेताओं को कमिश्नर की दो टूक

KANPUR NEWS: कानपुर के दवा व्यापारी अमोलदीप भाटिया मामले में दोनों ही पक्ष अपनी अपनी बात कह रहे है. ऐसे में बुधवार रात को पुलिस आयुक्त कार्यालय में प्रदर्शन करने गए बीजेपी कार्यकर्ताओं को कानपुर पुलिस आयुक्त आरके स्वर्णकार ने दो टूक जवाब दे दिया. पुष्पा फ़िल्म के एक्टर की तर्ज़ पर उन्होंने साफ कर दिया कि कानून से काम होगा और पुलिस झुकने वाली नही है. बीजेपी नेताओँ से मुलाकात के दौरान उन्होंने स्पष्ट किया कि कानून हाथ में लेने वालों पर सख्ती बरती जाएगी.

मामले में आरोपी पार्षद अंकित शुक्ला के समर्थन में सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता बुधवार रात को प्रदर्शन करने पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचे. वहां पर बीजेपी का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस आयुक्त से बात करने उनके कमरे में गया. वहां पर बातचीत के दौरान प्रतिनिधिमंडल और पुलिस आयुक्त में हॉट टॉक भी हुई. जब कार्यकर्ताओं ने पूछा कि क्रॉस एफआईआर क्यों नहीं हुई तो पुलिस आयुक्त ने पूछ लिया कि “क्या आप बहस करने आये है”.

बातचीत का वीडियो वायरल
अपनी मांग रखने के दौरान पुलिस आयुक्त ने साफ कर दिया कि हर हालत में आरोपियों की गिरफ्तारी होगी. उन्होंने साफ कर दिया कि अगर गिरफ्तारी नहीं हुई तो कुर्की की कार्यवाही भी की जाएगी. इस बात से बीजेपी कार्यकर्ता उत्तेजित हो गए और उन्होंने कहा कि ऐसा हुआ तो 10 हज़ार कार्यकर्ता गिरफ्तारी देंगे. इस पर पुलिस आयुक्त ने कहा कि आपकी मर्जी. पुलिस आयुक्त और बीजेपी नेताओं के बीच की इस बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *