Breaking News

UP techie, family members found dead inside their house in us new jersey

अमेरिका में भारतीय परिवार के 4 सदस्यों की मिली लाशें, घर में मिले पति-पत्नी और दो बच्चों के शव

अमेरिका के न्यू जर्सी सिटी में जॉब करने वाले भारतीय मूल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर तेज प्रताप सिंह, पत्नी सोनल, बेटा आयुष और बेटी ऐरी का शव घर में खून से लथपथ मिला। दंपत्ति और बच्चों की मौत की जैसे ही जानकारी जालौन के उरई में रहने वाले परिजनों को मिली घर में मातम छा गया। सूचना के बाद परिवार के लोग दिल्ली स्थित भारतीय दूतावास से संपर्क करने में जुटे हुए हैं, जिससे पूरी घटना की जानकारी मिल सके।

वहीं डीएम राजेश कुमार पांडेय, एसपी डॉ. ईरज राजा भी इंजीनियर के परिजनों से मिलने के लिए आवास पर पहुंचे, जहां मुलाकात करने के बाद हरसंभव मदद दिलाने का भरोसा दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उरई कोतवाली क्षेत्र के राजेंद्र नगर मोहल्ले के रहने वाले तेज प्रताप सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह बघेल 2009 में अमेरिका की माय प्लेस कंपनी से ऑफर मिलने के बाद पत्नी सोनल के साथ न्यू जर्सी सिटी में रहने लग थे। उनकी एक बेटी और एक बेटा है। लेकिन बीते बुधवार की रात चारों की लाशें घर में खून से लथपथ मिली।

खबरों के अनुसार जब तेज प्रताप के घर में काफी समय तक कोई हलचल नहीं हुई तो पड़ोस में रहने वाले लोगों ने न्यू जर्सी सिटी पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस और स्थानीय एजेंसी मौके पर पहुंची। पुलिस ने पूरे घर को सील कर जांच शुरू की।

मृतक तेज प्रताप के बड़े भाई विवेक प्रताप सिंह ने बताया कि, उनके पास तेज प्रताप के ससुर महेंद्र प्रताप का फोन आया कि न्यू जर्सी में तेज प्रताप और पूरे परिवार के साथ घटना घटित हुई। घर में चारों लोगों के शव मिले हैं। परिवार के लोग इस पर अभी भी यकीन नहीं कर रहे हैं। तेज प्रताप पांच बहन, तीन भाइयों में सबसे छोटा था। सबसे बड़े भाई का नाम विवेक प्रताप सिंह है, जो अपनी बड़ी बहन विनीता द्वारा पिता के नाम से संचालित वीरेंद्र सिंह बघेल एकेडमी में टीचिंग करते हैं। उनकी एक बहन लंदन में रहती है जो अपने भाई की मौत की खबर लगते ही वहां पहुंची है।

जालौन से सद्दाम हुसैन की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *