Breaking News

India Vs Eng ICC World Cup 2023 Ticket Lucknow

IND vs ENG tickets: यहां बुक कर सकते हैं मैच टिकट, कहीं आप तो नहीं हो रहे फर्जी वेबसाइट का शिकार

भारत में इन दिनों क्रिकेट का त्योहार वनडे वर्ल्ड कप 2023 मनाया जा रहा है, जिसको लेकर क्रिकेट प्रेमियों में एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। वनडे वर्ल्ड कप 2023 का अगला मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच लखनऊ में 29 अक्टूबर को होने जा रहा है। जिसको लेकर लखनऊ के लोगों को क्रेज देखते ही बन रहा है। क्रिकेट फैंस ने मैच देखने की पूरी प्लानिंग कर रही है। 29 अक्टूबर का उनका शेड्यूल मैच के लिए तय है, इस दौरान कोई और दूसरा काम नहीं होगा। अब मैच सब देखना चाहते हैं, इसके लिए टिकट भी चाहिए। टिकट ना तो इतनी आसानी से मिल रहे हैं और अगर बड़ी मशक्कत के बाद मिल भी जाए तो टिकट का रेट इतना ज्यादा है कि, आम आदमी एक बार लेने के लिए सोच में पड़ जाएगा। हालांकि लाइव मैच देखने को अपना ही एक अलग मचा है।

अब लखनऊवाले इस मैच का लुत्फ तो उठाना चाहेंगे क्योंकि उनके शहर में पहली बार वनडे वर्ल्ड कप 2023 का मैच होने जा रहा है और वो भी भारत और इंग्लैंड के बीच। तो इस मौके को कोई कैसे मिस कर सकता है। खैर अगर हम टिकट के दामों की बात करें तो 2 हजार रुपये से लेकर 18,790 रुपये तक बेचा जा रहा है। लेकिन ये दाम फर्जी वेबसाइट पर बताए जा रहे हैं। फर्जी वेबसाइट iccw0rldcuptickets.com पर इसके टिकट के नाम पर झांसा देकर वसूली की जा रही है।

इस वेबसाइट पर दो हजार रुपये से लेकर 18,790 रुपये की दर से टिकटों की बिक्री जारी है। ईमेल एड्रेस और अन्य डाटा जुटाकर टिकटों को बताए पते पर शीघ्र भेजने का आश्वासन देकर पैसे वसूले जा रहे हैं। टिकट की कीमत पर छूट भी दी जा रही है। शातिर लिंक के जरिये फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया माध्यमों पर इसका प्रचार भी कर रहे हैं। उधर, उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने इस साइट को फर्जी बताया है।

अगर आप मैच देखने के लिए टिकट बुक करना चाहते हैं तो इसे आप Book my show और https://tickets.cricketworldcup.com/explore/c/icc-cricket-world-cup पर जाकर टिकट बुक कर सकते है। इसकी जानकारी खुद बीसीसीआई ने पोस्ट शेयर करते हुए दी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 23 अक्टूबर की रात 8 बजे भारत-इंग्लैंड मैच के लिए टिकट जारी कर रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, भारत और इंग्लैंड का मुकाबला रविवार (29 अक्टूबर) को दोपहर 2 बजे खेला जाएगा। इस मैच के लिए 1 बजे टॉस किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *