Breaking News

Meerut के दामाद बनेंगे पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह, होने वाली पत्नी हैं डॉक्टर

Meerut News: आम आदमी पार्टी के नेता व पंजाब सरकार के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर अब जल्द ही विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. उनके विवाह की तारीख की घोषणा हो गई है. विवाह से पहले वे सगाई भी करेंगे, जो कि उत्तर प्रदेश के मेरठ में होगी. उनकी होने वाली पत्नी का नाम डॉक्टर गुरवीन कौर हैं. मिली जानकारी के अनुसार मीत हेयर 29 अक्टूबर को मेरठ में सगाई करेंगे. जिसके बाद वो अगले महीने शादी करेंगे.

पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है. उनकी शादी 7 नवंबर को निर्धारित की गई है. यह शादी पंजाब के मोहाली जिले में होगी. मंत्री मीत हेयर की होने वाली पत्नी डॉक्टर गुरवीन कौर पेशे से डॉक्टर हैं. वह उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर की रहने वाली हैं.

खेल मंत्री के साथ कई अन्य विभागों की जिम्मेदारी

बता दें कि गुरमीत सिंह मीत हेयर पंजाब के खेल मंत्री हैं. उन्होंने राज्य में खेलों के स्तर को ऊपर उठाने के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं. उनके पास खेल मंत्री के साथ-साथ कई अन्य विभागों की भी जिम्मेदारी है. पंजाब के युवाओं के लिए खेल विभाग में गुरमीत सिंह कुछ नया करते आ रहे हैं. वहीं, अब उनकी शादी चर्चा का विषय बनी हुई है.

जब आप सांसद राघव चड्ढा ने परिणीति से की शादी

अभी हाल ही में पंजाब से आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से शादी की थी. सांसद राघव चड्ढा और परिणीति की शादी काफी चर्चा में रही थी. राघव और परिणीति ने राजस्थान के उदयपुर जिले में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. इस शादी में दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्री समेत कई बड़ी राजनीतिक हस्तियों ने गेस्ट के रूप में हिस्सा लिया था.

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *